Date: 17/05/2024 Friday ABOUT US ADVERTISE WITH US Contact Us

डीसी और एसएसपी ने जिले वासियों को दी होली की शुभकामनाएं और मजबूत लोकतंत्र के गठन में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की। 

25-03-2024 20:48:05 IST

476
कोयलांचल लाइव डेस्क, Koylachal Live News Team
Dhanbad: धनबाद उपायुक्त आवास पर होली का खूब रंग जमा । उपायुक्त के आवास पर धनबाद एसएसपी एच पी जनार्दन सिटी एसपी आशुतोष धनबाद एस डी ओ उदय रजक नगर आयुक्त रविराज शर्मा सहित जिले के तमाम अधिकारियों ने आवास पहुंच के उपायुक्त माधवी मिश्रा को होली की शुभकामना दी । इस अवसर पर उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी माधवी मिश्रा एवं वरीय पुलिस अधीक्षक हृदीप जी जनार्दनन सहित अन्य पदाधिकारियों ने एक दूसरे को हर्बल रंग लगाकर धूमधाम से रंगोत्सव का त्योहार मनाया। साथ ही उपायुक्त तथा वरीय पुलिस अधीक्षक ने जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने की अपील की।उपायुक्त ने जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपका जीवन होली के रंगों की तरह जीवंत और रंगीन रहे। आपको खुशी, हंसी और सुखद क्षणों से भरे त्योहार की हार्दिक शुभकामनाएं।
साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 में लोगों को अपने घरों से निकल कर मतदान करने और मजबूत लोकतंत्र के गठन में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की। 
 
कोयलांचल लाइव डेस्क